Bollywood Actress Sana Khan Said To Good Bye The Film Industry

Sana Khan Said To Good Bye The Film Industry

Sana Khan ने उसकी Instagram पार post किया हैं की ओह islam कि खातिर फिल्म दुनिया को goodbye कह रही हैं. आब ओ humanity कि सेवा करना चाहती हैं.

Actress Sana Khan, जो Salman Khan कि फिल्म Jai Ho में काम किया था, आब ओ announced किया हैं की ओ entertainment industry को चोर्रा हैं. उसने social media पार ऐ information share किया हैं. Sana Khan ने अपने Instagram account पार एक लम्बी post लिखने की लिए fan’s को धन्यवाद दिया हैं, साथ में Bollywood छोड़ने का कारण भी हैं.

Sana Khan Post On Instagram

भाइयो ओर बहनों, आज में अपनी ज़िन्दगी की एक अहम् मोड पार आप से बात कर्रे हूँ. सालों से showbiz film industry की ज़िन्दगी गुज़ार रही हूँ, ओर इस अरसे में मुझे हार तरह की शोहरत, इज़्ज़त ओर दौलत अपने चाहने वालों की तरफ से नसीब हुई जिसके लिए में उनकी शुक्र गुज़ार हूँ. लेकिन आब कुछ दिन से मुझ पर यह एहसास क़ब्ज़ा जमाये हुए हैं कह इंसान की दुनिया में आने का मक़सद किया सेरिफ यह हैं किउ वह दौलत ओर शोहरत कमाए?

किया उस पर यह फर्द आयीदो नही होता की वह अपनी ज़िन्दगी उन लोगो की खिदमत में गुज़ारे जो बे आसरा ओर बे सहारा हैँ?

किया इंसान को यह नही सोचना चाहिए कह उसे किसी भी वक़्त मौत आ सकते हैं? ओर मरने की बाद उसका किया बनने वाला हैं?

Bombay High Court has been granted Rhea Chakraborty bail in drugs case

इन दो सवालों जवाब में मुद्दत से तलाश कार रही हूँ. ख़ास तौर पर इस दोषरे सवाल का जवाब की मरने की बाद मेरा किया बनेगा?

इस सवाल का जवाब जब मैंने अपनी मज़हब मैं तलाश किया तो मुझे पता चला कि दुनिया की यह ज़िन्दगी असाल में मरने की बाद की ज़िन्दगी को बेहतर बनाने की लिए हैं. ओर वह इसी सूरत में बेहतर होंगी जब बंदा अपने पैदा करने वाला की हुकुम की मुताबिक ज़िन्दगी गुज़ारे, ओर सेरिफ दौलत ओर शोहरत को ऍन्ड मक़सद ना बनाये; बल्कि गुनाह की ज़िन्दगी से बाच कार इंसानियत की खिदमत करें, ओर अपने पैदा करने वाला की बताये हुई तरीकों पर चले. इस लिए में आज यह एलान करती हूँ आज से में अपने showbiz film industry की ज़िन्दगी छोड़ कार इंसानियत की खिदमत ओर अपने पैदा करने वाले की हुकुम पार पक्का इरादा करती हूँ.

तमाम भाइयों ओर बहनों से दरख्वास्त हैं की आप मेरी लिए दुआ फरमाए की अल्लाहताला मेरी तौबा को क़ुबूल फरमाए, इस तरह आईन्दा की मेरे अज़ाइम यानि अपने ख़ालिक़ की हुकुम की मुताबिक़ ओर इंसानियत की खिदमत करते हुए जिंदगी गुज़ारने की तौफ़ीक़ आता फरमाए ओर उसपर इस्तिक़ामत नसीब फरमाए.

आखिर तमाम भाइयों ओर बहनों से दरख्वास्त हैं कि वह आब मुझे showbiz की किसी काम की लिए दावत ना दें. बहोत बहोत शुक्रिया.

Leave a Comment